Thursday, 28 March 2024

विश्व साइकिल दिवस पर एटलस,  साइकिल की साहिबाबाद, उत्तरप्रदेश स्थित साइकिल फैक्ट्री, कोरोना के दंश को नहीं झेल पाने के कारण बंद हुई फैक्ट्री 

 
 
पब्लिकयूवाच -नई दिल्ली । विश्व साइकिल दिवस पर देश के पुरानी साइकिल कंपनियों में से एक एटलस साइकिल की साहिबाबाद, उत्तरप्रदेश स्थित साइकिल फैक्ट्री बंद हो गई है. कोरोना के दंश को नहीं झेल पाने के कारण बंद हुई फैक्ट्री के करीबन हजार कर्मचारी अब बेरोजगार हो गए हैं ।
साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट- 4 में सन् 1989 से कंपनी के प्लांट में साइकिल का निर्माण हो रहा था. प्लांट में सुबह काम करने पहुंचे लोगों को गेट पर कंपनी प्रबंधन का नोटिस चस्पा मिला, जिसमें आर्थिक संकट के चलते काम बंद करने की जानकारी कर्मचारियों व कई विभागों को दी. कर्मचारियों से कहा गया है कि वह रोजना गेट पर आकर हाजिरी लगाएं, जिससे वह कंपनी में उत्पादन न होने पर भी वेतन के हकदार रहें ।
कंपनी प्रबंधन ने नोटिस के जरिए बताया कि कंपनी के पास पैसा न होने से उत्पादन नहीं हो रहा है. जब तक कहीं से कंपनी के पास पैसे का प्रबंध नहीं होता तब तक दोबारा काम नहीं शुरू हो सकता है. ऐसे में अब कंपनी को दोबारा चलने के लिए बड़ी रकम की जरूरत है ।
 

Address Info.

Owner / Director - Piyush Sharma

Office - Shyam Nagar, Raipur, Chhattisgarh,

E mail - publicuwatch24@gmail.com

Contact No. : 7223911372

Timeline