Thursday, 28 March 2024

जब जीत के जश्न में फैंस के साथ ऐसे थिरके कप्तान विराट

मेलबर्न। टीम इंडिया ने जीत के साथ साल का अंत किया। ऐसे में जीत के बाद जब टीम इंडिया टीम होटल पहुंचीं तो फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया। जैसे ही टीम बस होटल के बाहर रुकी, फैंस खुशी से झूमने लगे।
टीम बस से अपना सामान उतारने के बाद विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं सके और फैंस के साथ वो भी थिरकने लगे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कप्तान कोहली फैंस के साथ नाचते-नाचते होटल के अंदर जाते दिख रहे हैं।
फैंस के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज भी टीम की इस कामयाबी से काफी खुश हैं। जीत के बाद सचिन तेंडुलकर ने भी सोशल मीडिया पर टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में मिली जीत लंबे वक्त तक याद रखी जाएगी। वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम इंडिया की इस जीत को यादगार बताया। उनके मुताबिक इस जीत में सभी 11 खिलाड़ियों का योगदान रहा।
लक्ष्मण ने इसे लेकर ट्वीट किया, "आखिरी बार भारतीय क्रिकेट टीम 37 साल 10 महीने पहले मेलबर्न में टेस्ट जीती थी। मौजूदा टीम का कोई भी खिलाड़ी उस वक्त पैदा नहीं हुआ था। इसलिए ये जीत लंबे वक्त तक याद रखी जाएगी और साल 2018 का इससे सुखद अंत नहीं हो सकता था।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

Address Info.

Owner / Director - Piyush Sharma

Office - Shyam Nagar, Raipur, Chhattisgarh,

E mail - publicuwatch24@gmail.com

Contact No. : 7223911372

Timeline